विश्लेषण: चाहिए फनतीन पत्ती गेमतीन पत्ती गेम या नॉट पर बेट ऑनलाइन फुटबॉल

तीन पत्ती गेम



तीन पत्ती गेम
स्ट्रासबर्ग का हमला

एक दलित टीम के रूप में, स्ट्रासबर्ग को खतरे पैदा करने की अपनी क्षमता पर भरोसा करने की तीन पत्ती गेमआवश्यकता है। उनके पास ऐसा करने के कई तरीके हैं। पहला तरीका पंखों पर है। मार्सिले विंगर शायद ही कभी रक्षा पर वापस आते हैं, जिसका अर्थ है कि पूरी पीठ को हिलाने से, उन्हें अक्सर पंखों के फायदे होते हैं।

इसके अलावा, इसका मतलब है कि उनके पास हमेशा गेंद को दूसरे फुल-बैक में पास करने का विकल्प होता है, जो अकेले होंगे। स्ट्रासबर्ग एक तरफ खेलने पर ध्यान केंद्रित करेगा और जब वे बहुत भीड़भाड़ महसूस करेंगे तो वे अंतरिक्ष में पूर्ण-बैक में बदल जाएंगे, जैसा कि नीचे दिखाया गया है। स्ट्रासबर्ग राइट-विंगर ने ऐसा होने और राइट-बैक अधिक कमरे देने के लिए अंदर की ओर एक विशेष चाल चली।

यह कनेक्शन उन मुख्य तरीकों में से एक है जो वे पहले छमाही में खतरे पैदा करते हैं। यह उन्हें लगता है कि दाहिना हाथ वह पक्ष है जो सबसे अधिक खतरे को वहन करता है और अपने अधिकांश हमलों को यहां निर्देशित करता है। अपनी पूर्ण-पीठ उपस्थिति के साथ, इसका मतलब था कि ज्यादातर समय मार्सिले पूर्ण-पीठ के सामने तीन पत्ती गेम बनाम 1 स्थिति थी।

यह बहुत अच्छा होगा क्योंकि वे बाद में एक क्रॉस कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, नीचे दी गई छवि में, मार्सिले विंगर को यह तय करना होगा कि क्या एक विंगर गेंद को पकड़ रहा है या विंगर एक रन बनाता है। विंगर ने इस हिचकिचाहट का फायदा उठाया और एक क्रॉस भेजा।

चूंकि विंगर आने और बचाव करने में विफल रहा, इसलिए मार्सिले के निकटतम मिडफील्डर को सहायता के लिए पार करना पड़ा। हालांकि, जैसा कि नीचे देखा गया, वह देर से था और विंगर के पीछे था। इसीलिए श्रेष्ठता का निर्माण होता है।

इससे मिडफ़ील्ड बहुत थक जाते हैं जब उन्हें बीच की सुरक्षा करनी होती है और फ़्लैक्स का समर्थन करना होता है। मैच के दौरान, वे अधिक से अधिक थकान को रोकेंगे, जिससे स्ट्रासबर्ग को निर्णय लेने के लिए अधिक समय मिलेगा।

इस बीच, स्ट्रासबर्ग के अन्य खिलाड़ियों को पता है कि एक क्रॉस के आने की संभावना है क्योंकि वे फ्लैंक से बाहर निकलते हैं। तो, वे क्रॉस कॉर्नर को खत्म करने की संभावना बढ़ाने के लिए नंबर के साथ बॉक्स में जाते हैं।

नीचे की छवि में, स्ट्राइकर पहले से ही बॉक्स में है। उसके पीछे लेफ्ट विंगर और हमलावर मिडफील्डर भी भाग ले रहे हैं। मूल रूप से, पेनल्टी क्षेत्र में यह 3 बनाम तीन पत्ती गेम की स्थिति होगी जो कि पास होने पर स्ट्रासबर्ग को फायदा होगा।
पत्ती गेम
इसके अलावा, वे मुख्य रूप से विंगर के लिए बैक-डिफेंडिंग पत्ती गेमपास पर निर्भर हैं। चूंकि उनके हमलावर खिलाड़ी तेज हैं, इसलिए वे इसका फायदा उठाते हैं और उन्हें अलग करने के लिए गेंद को सेंटर-बैक और फुल-बैक के बीच धकेलते हैं। यह उनके निर्माण का एक हिस्सा भी है क्योंकि जब वे एक निकट व्यवहार्य विकल्प नहीं देखते हैं तो वे यह देखने के लिए जांच करेंगे कि हमलावरों में से एक रन पर है या नहीं।

वे वास्तव में काफी प्रभावी हैं क्योंकि उनमें से कई पास प्राप्तकर्ता तक पहुंचने में सफल रहे हैं। इसके अलावा, चूंकि वे अच्छे ऐड-ऑन का प्रदर्शन करने में तकनीकी रूप से हीन हैं, इसलिए यह रक्षा से खतरा पैदा करने के लिए बहुत अच्छा है। इसने कुछ बार मार्सिले की रक्षा को भी आश्चर्यचकित किया।

नीचे दी गई छवि में, हम देखते हैं कि डिफेंडर के पास गेंद को चलाने पर भी विंगर का एक फायदा है। यदि यह मार्सिले के गोलकीपर के लिए गेंद को तोड़ने के लिए नहीं था, तो स्ट्रासबर्ग के पास एक बहुत अच्छा मौका होगा।

स्ट्रासबर्ग स्ट्राइकर एक लंबा और शक्तिशाली खिलाड़ी है। यह उनकी टीम को लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश करने का कारण बनता है ताकि वह गेंद ले सकें, इसे नियंत्रित कर सकें या किसी अन्य टीम के साथी के साथ सिर पर जा सकें। वह वह खिलाड़ी है जो जब संदेह करता है कि क्या करना है। तीन पत्ती गेम इसके अलावा, सभी स्ट्रासबर्ग खिलाड़ी काउंटर-हमलों के लिए उसके करीब आएंगे क्योंकि वह आमतौर पर हवाई विवाद को जीतने के लिए एक रक्षक से लड़ता है। नीचे दी गई छवि में यह स्पष्ट है कि उसके पास चार खिलाड़ी हैं, एक वर्ग बनाते हैं और यह हर क्षेत्र में किया जाता है जहां गेंद जा सकती है।



पत्ती गेम


 
4.355 則評論